मध्यप्रदेश
07-12-2016
इंदौर। मार्कशीट में छात्र के नाम के आगे श्रीमती प्रिंट होने और अधिकारियों के नहीं सुनने पर मंगलवार को एक छात्र ने यूनिवर्सिटी में हंगामा किया। छात्र और अधिकारियों में देर तक तीखी बहस होती रही। छात्र का कहना था मार्कशीट की गलती में यूनिवर्सिटी जिम्मेदार है। इसे सुधरवाने के लिए वह कोई शुल्क नहीं देगा। उसने कोर्ट जाने की धमकी भी दी। एमबी खालसा कॉलेज से एलएलएम कर चुके छात्र धीरज दईगुडे की फाइनल सेमेस्टर की मार्कशीट में उसके नाम के आगे श्रीमती छप गया था।
07-12-2016
भोपाल। सरकार की नजर में पोषण आहार सप्लाई में कोई घोटाला नहीं हुआ है। मंगलवार को विस में महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस ने बताया कि पूरक पोषण आहार में किसी प्रकार का कोई घोटाला नहीं हुआ। पोषण आहार वितरण करने वाले ठेकेदारों के खिलाफ आयकर विभाग ने छापे मारे, इसकी जानकारी आयकर विभाग ने महिला एवं बाल विकास विभाग को नहीं दी।
07-12-2016
नीमच।  एक स्कूल में छात्र द्वारा एयर पिस्टल लाने और उससे ट्यूब लाइट फोड़ने का मामला सामने आया है। अन्य छात्रों को धमकाने की शिकायत पर एयर पिस्टल लाने वाले छात्र को सस्पेंड किया गया है। उसके अभिभावक को तलब किया गया है। घटना सोमवार की बताई जाती है। गायत्री मंदिर रोड पर शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 2 है। इसमें 11वीं में वाणिज्य संकाय का एक छात्र है।
06-12-2016
इंदौर। 2016 का मॉडल बताकर 73 लाख रुपए में एक साल पुरानी कार बेचने पर सांघी ब्रदर्स के मैनेजर नदीम खान के खिलाफ रविवार रात धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। फरियादी काजू कारोबारी फैजल इब्राहिम ने 10 महीने पहले पलासिया थाने में शिकायत की थी। माणिकबाग में रहने वाले काजू कारोबारी फैजल इब्राहिम ने बताया कि 27 फरवरी को वह सांघी ब्रदर्स के शोरूम में लैंडरोवर की डिस्कवरी स्पोर्ट्स मॉडल की लग्जरी कार खरीदने पहुंचे।