मध्यप्रदेश
16-12-2016
शाजापुर। दो हजार स्र्पए का नोट एक लाख स्र्पए में बिकने का मामला गुस्र्वार को पूरे दिन जिले में सुर्खियों में रहा। हर कोई कई कयास लगाते दिखा। हालांकि, चेक असली है या फिर नकली। या फिर कोई धोखाधड़ी की गई, इसका तीन दिन बाद ही पता चल सकेगा क्योंकि जो चेक दिया गया वह चंडीगढ़ का है। युवक ने चेक अपनी बैंक में लगा दिया है। जानकारी के अनुसार लालघाटी स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सफाईकर्मी विजय का मंगलवार को मोबाइप एप के माध्यम से एक एड कंपनी के कर्मचारी से संपर्क हुआ था।
15-12-2016
भोपाल। राज्य सरकार ने डेढ़ साल पहले लेखापाल के 2208 पदों के लिए परीक्षा कराई, फिर नौकरी के लिए चयन भी हुआ, लेकिन अब नौकरी देने को तैयार नहीं है। उल्टे प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (पीईबी) ने 2 करोड़ 19 लाख रुपए कमा लिए। अब इन अभ्यर्थियों से कहा जा रहा है केंद्र से अनुदान मिलने तक इंतजार करें। भर्ती सरकारी हाईस्कूल और हायर सेकंडरी स्कूलों के लिए होनी है।
15-12-2016
इंदौर। बाणगंगा की नरवल में रहने वाली एक महिला डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। जहां पति का कहना है कि डॉक्टर और उनका तीन सौ स्र्पए को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद डॉक्टर ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। जबकि, मायका पक्ष का आरोप है कि दंपती के बीच 15 दिन से विवाद चल रहा था। बेटी को जलाकर मारा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
15-12-2016
जबलपुर। रसल चौक स्थित सम्राट होटल से दो दिन पहले एक किलो 10 ग्राम सोना और 3 किलो चांदी के जेवर चोरी हो गए थे। चोरी गए जेवरात होटल के मालिक और उसके सराफा कारोबारी दोस्तों का बताया जा रहा है। होटल के सीसीटीवी कैमरों की जांच में पता चला कि जेवरात चोरी करने वाली होटल की रिशेप्सनिस्ट के साथ एक महिला व एक पुरूष कर्मचारी भी थे। शनिवार शाम होटल संचालक अमरजीत सिंह ने सीसीटीवी फुटेज के साथ ओमती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।