मध्यप्रदेश
01-05-2016
इंदौर। एमवाय अस्पताल के दो डॉक्टरों को पीआईसीयू में भर्ती बच्चे के परिजन का मदद के लिए गुहार लगाना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने उनकी डंडों से पिटाई कर दी। संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक राजेश पिता पूंजराज मालवीय निवासी असरावद बुजुर्ग के नौ माह के बेटे युवराज को वार्ड 222 में गंभीर हालत में भर्ती किया था। राजेश ने बताया कि शुक्रवार शाम अचानक बेटे के मुंह से खून निकलने लगा।
30-04-2016
जन-कल्याण के उद्देश्य को लेकर कोलकाता से आकर सिंहस्थ में भारत सेवाश्रम संघ के 100 स्वयंसेवक सेवा कार्य में जुटे हुए हैं। उनके साथ 50 स्थानीय स्वयंसेवक भी अपनी सेवाएँ दे रहे हैं। यह स्वयंसेवक घाटों पर ड्राउनिंग आपदा प्रबंधन सेवा देने होमगार्ड के साथ समन्वय से कार्य कर रहे हैं।
30-04-2016
मेला क्षेत्र उज्जैन की व्यवस्थाओं को दुरुस्त बनाने कलेक्टर श्री कवीन्द्र कियावत ने आज समस्त झोनल और सेक्टर अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेन्स के माध्यम से बैठक ली। श्री कियावत ने पंचक्रोशी यात्रा एवं अष्ट तीर्थ यात्रा के संबंध में निर्देश दिये। मेला क्षेत्र में स्थापित जल मंदिर और प्याऊ की वस्तु-स्थिति जानी।
30-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उजाला योजना लोगों की जिंदगी में उजाला लायेगी। इससे उपभोक्ताओं और ऊर्जा विभाग दोनों की बचत होगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज यहाँ मुख्यमंत्री निवास में उजाला (ऊर्जा दक्ष एल.ई.डी. बल्ब वितरण योजना) के शुभारंभ समारोह को संबोधित कर रहे थे।
29-04-2016
 वित्त, जल-संसाधन मंत्री और ग्वालियर जिले के प्रभारी श्री जयंत मलैया बेहट की ग्राम संसद में शामिल हुए। ग्राम संसद में खासतौर पर गाँव की कृषि योजनाओं पर चर्चा हुई। प्रभारी मंत्री ने कहा कि अभियान के जरिये सरकार पूरी ईमानदारी से जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ दिलवा रही है। ग्रामीण अब खुद तय करें कि गाँव में किस योजना का कौन पात्र है। साथ ही यह भी तय करें कि पात्र परिवार ही बीपीएल सूची में शामिल हों।
29-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से आज यहाँ भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर श्री रघुराम राजन ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री निवास में मुलाकात के दौरान श्री चौहान ने कहा कि वित्तीय स्थिति के आधार पर राज्यों की रेटिंग होनी चाहिये। अच्छी वित्तीय स्थिति वाले राज्यों को प्रोत्साहन दिया जाए। भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर श्री राजन ने प्रदेश की लगातार बेहतर विकास दर की प्रशंसा की।
29-04-2016
आदिवासी विकास विभाग द्वारा प्रदेश के 20 आदिवासी बहुल जिले में संचालित विद्यालयों में 12वीं कक्षा में अध्ययनरत सीबीएसई की 3 अप्रैल को हुई जेईई मेन्स परीक्षा में सम्मिलित 597 विद्यार्थियों में से 280 विद्यार्थी सफल हुए हैं। इनमें से 212 अनुसूचित-जनजाति वर्ग के, 41 अनुसूचित-जाति से और 27 पिछड़ा वर्ग के हैं। इस तरह इन विद्यार्थियों ने हम छू लेंगे आसमाँ\ की पहली मंजिल तय की है।
28-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ग्रामोदय से भारत उदय अभियान का क्रियान्वयन पूरी गंभीरता और व्यवस्थित रूप से करें। यह जनता की समस्याओं का समाधान जमीनीस्तर पर करने का महत्वाकांक्षी अभियान है। इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
28-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि महिलाओं को आर्थिक रूप से सक्षम और सशक्त बनाने के लिये राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। श्री चौहान बुधवार को सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित कर रहे थे।
28-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अब प्रदेश में ग्राम विकास की योजना ग्रामीणों के सहयोग से बनेगी। उन्होंने कहा कि ग्रामवासी अब अपनी प्राथमिकताएँखुद तय करेंगे । मुख्यमंत्री श्री चौहान आज टीकमगढ़ जिले के विकासखण्ड निवाड़ी के ग्राम पुछी करगुवाँ में ग्राम संसद को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर सरपंच श्री अलख प्रसाद वाल्मीक ने ग्राम विकास योजना का वाचन किया।
27-04-2016
दक्षिण भारत के सुप्रसिद्ध तिरूपति बालाजी मंदिर के मुख्य द्वार की प्रतिकृति से सजा रावतपुरा सरकार के मंगलनाथ जोन स्थित आश्रम में बना मृत्युंजय परिसर सिंहस्थ के तीर्थ-यात्रियों एवं श्रद्धालुओं का ध्यान अपनी अनुपम कलात्मक संरचना से बरबस ही अपनी ओर आकृष्ट कर रहा है। आश्रम के सामने से गुजरने वाला शायद ही कोई श्रद्धालु हो, जो जिज्ञासा वश आश्रम के भीतर प्रवेश न करता हो।
27-04-2016
सिहंस्थ मेला क्षेत्र में आने वाले तीर्थ-यात्रियों की सुविधा के लिए मेला क्षेत्र में जगह-जगह सहायता केन्द्र स्थापित किए गए हैं। इनके जरिये तीर्थ-यात्रियों को जरूरत पड़ने पर आवश्यक जानकारी उपलब्ध करवाई जा रही है। इस काम में 400 शिक्षक लगे हैं। सिंहस्थ मेला क्षेत्र में विभिन्न सेवादल द्वारा 23 शिविर लगाए गए हैं।
27-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिह चौहान की अध्यक्षता में आज सम्पन्न मंत्रि-परिषद् की बैठक में प्रदेश में 4,305 नवीन आँगनबाड़ी केन्द्र तथा 600 मिनी आँगनबाड़ी केन्द्र शुरू करने की मंजूरी दी गयी। इन केन्द्र के लिए 4,305 आँगनबाड़ी कार्यकर्ता, 4,305 सहायिका और 600 मिनी आँगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद मानदेय आधार पर मंजूर किये गये।
26-04-2016
विश्व शांति एवं मानव कल्याण जैसे वैश्विक अनुष्ठानों और सेवा प्रकल्पों के लिये समर्पित अखिल भारतीय विश्व गायत्री परिवार का उज्जैन सिंहस्थ में लगा पंडाल लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। पंडाल में विशिष्ट आध्यात्मिक साहित्य की बिक्री भी हो रही हैं। यहाँ नारी सशक्तिकरण, युवा उत्थान, वैचारिक प्रदूषण समाप्त करने, सामाजिक कुरीतियों एवं व्यसन उन्मूलन के लिये संजीवनी साधना यज्ञ भी किया जा रहा है।
26-04-2016
उज्जैन नगरी में सिंहस्थ के दौरान श्रद्धालु क्षिप्रा नदी में स्नान के बाद साधु-संतों से ज्ञान अर्जित कर रहे हैं। विभिन्न सम्प्रदाय के केम्प में साधु-संतों का आने-जाने का सिलसिला जारी है।
26-04-2016
प्रशासन द्वारा सिंहस्थ में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए उज्जैन में विभिन्न स्थान पर रैन बसेरा बनाये गये हैं। मंगलनाथ जोन में दो रैन बसेरा बनाये गये हैं। प्रत्येक रैन बसेरा में एक साथ लगभग 500 श्रद्धालु रह सकते हैं।
25-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान शाही स्नान के बाद आज दूसरी बार उज्जैन पहुँचे। उन्होंने सिंहस्थ मध्यावधि में ग्राम निनौरा में होने वाले वैचारिक महाकुंभ स्थल पर तैयारियों का अवलोकन किया। श्री चौहान ने कहा कि परम्परागत सिंहस्थ महाकुंभ और वैचारिक कुंभ दुनिया को शान्ति का सन्देश देगा।
25-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश के सभी ग्राम को वर्ष 2022 तक मुख्य सड़क से जोड़ दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि गाँव के विकास से ही देश का विकास होगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज इंदौर जिले के सांवेर विकासखण्ड के ग्राम बूढ़ी बरलाई की ग्रामसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गाँव की सड़कों को मुख्य सड़क से जोड़ने की रणनीति तैयार कर ली गयी है।
25-04-2016
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसानों की स्थिति में सुधार लाना और उन्हें खेती-किसानी के लिये बेहतर सुविधाएँ उपलब्ध करवाना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। श्री चौहान आज देवास जिले के ग्राम टिगरिया गोगा में ग्राम संसद को संबोधित कर रहे थे।
24-04-2016
 सिंहस्थ कला उत्सव के दूसरे दिन उज्जैन में मुबंई की सुश्री अनुराधा पाल ने सिंहस्थ पर केंद्रित तबला वादन प्रस्तुत किया। हारमोनियम पर संगत श्री दीपक खसरावल ने दी। बिरजू महाराज की नातिन सुश्री सिंजनी कुलकर्णी ने कथक नृत्य की आकर्षक प्रस्तुति दी।
24-04-2016
उज्जैन में सिंहस्थ के मेला क्षेत्र में मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों पर आधारित जनसम्पर्क विभाग की प्रदर्शनी अभिज्ञानम जन-आकर्षण का केन्द्र बनने जा रही है। आस्था के महाकुंभ में मध्यप्रदेश के विकास और महत्वपूर्ण उपलब्धियों को दर्शाती इस अनूठी प्रदर्शनी का शुभारंभ आज परिवहन और जिले के प्रभारी मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने किया।
24-04-2016
उज्जैन में शुक्रवार को आयोजित सिंहस्थ महापर्व के प्रथम शाही स्नान के बाद श्रद्धालुओं ने बड़ी संख्या में शनिवार को ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और नर्मदा स्नान किया। शुक्रवार और शनिवार की मध्य रात्रि से ही ओंकारेश्वर में श्रद्धालुओं के आने का क्रम शुरू हुआ, जो शनिवार शाम तक जारी रहा। 
23-04-2016
जनपद पंचायत के सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) बीएल कौशल के बंगले पर आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो की विंग ने छापामार कार्रवाई की है। बीएल कौशल के खिलाफ आर्थिक गड़बड़ियों की शिकायत मिलने पर यह कार्रवाई की गई ।जानकारी के मुताबिक, ब्यूरो की चार सदस्यीय टीम ने शनिवार तड़के करीब पांच बजे बीएल कौशल के घर पर छापा मारा।
23-04-2016
वारासिवनी तहसील कार्यालय में पदस्थ लिपिक भगवती प्रसाद सोनेकर को लोकायुक्त ने एक हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार राजकुमार बड़ेचा की जमीन बंटवारा के बाद नामांकन का केस तहसीली में पेंडिंग था। मामले को निपटाने के बदले लिपिक सोनेकर ने राजकुमार से दो हजार रुपये रिश्वत मांगी थी।
23-04-2016
उज्जैन में सिंहस्थ-2016 में विकसित की गईं नवीन जन-सुविधाओं का लाभ लेने में लोगों की रुचि बढ़ती जा रही है। मंगलनाथ जोन में भारतीय डाक विभाग की ओर से सिंहस्थ मेला डाक घर में एक विषेष काउंटर स्थापित किया गया है। इसमें श्रद्धालुओं को माय स्टॉम्प का लाभ मिल रहा है।
दिल्ली: उच्चतम न्यायालय के प्रधान व न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने आज उन चार वरिष्ठ न्यायाधीशों से मुलाकात करके विवाद समाप्त करने की कोशिश की, जिन्होंने गत शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके शीर्ष अदालत की कथित प्रशासनिक खामियों की ओर इशारा किया था। सूत्रों के अनुसार मुख्य न्यायाधीश ने न्यायपालिका की कार्यप्रणाली पर अंगुली उठाने वाले चारों न्यायाधीशों- न्यायमूर्ति जस्ती चेलामेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई,
मैक्सिको सिटीः गोताखोरों के एक समूह ने पूर्वी मैक्सिको में दुनिया की सबसे लंबी जलमग्न सुरंग खोजी है जिससे कई  चौंकाने वाले राज खुले हैं। यह सुरंग 347 किलोमीटर लंबी है। इस खोज के बाद मैक्सिको के आसपास के क्षेत्रों में विकसित हुई प्राचीन माया सभ्यता के बारे में और जानकारी प्राप्त हो सकती है।
नई दिल्ली: भारत की महत्वाकांक्षी परियोजना बुलेट ट्रेन में काफी बढ़ी भूमिका जापान की रहेगी और 17 अरब डालर की इस परियोजना में जापानी कंपनियों को ही बड़े ठेके मिलने के आसार हैं। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आर्थिक नीति के प्रमुख घटक- मेक इन इंडिया-को बढ़ावा देने के कदम के अनुकूल नहीं है।
नई दिल्ली: जुए और सट्टेबाजी का अवैध धंधा करने वालों को पकडऩे में उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद करने वाली राज्य की 18 वर्षीय नाजिया उन 18 बच्चों में शामिल हैं जिन्हें इस साल राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जनवरी को इन बच्चों को ये पुरस्कार प्रदान करेंगे जिनकी पांच श्रेणियां भारत पुरस्कार, गीता चोपड़ा पुरस्कार, संजय चोपड़ा पुरस्कार, बापू गैधानी पुरस्कार और सामान्य राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार हैं।
नई दिल्ली: गुजरात के तट के निकट मर्चेंट नेवी के एक तेल टैंकर में गुरुवार को आग लग गई. एमटी गणेश नाम के इस ऑयल टैंकर में कांधला पोर्ट से 15 नॉटिकल मील दूर आग लग गई थी. हादसे में दो क्रू मेंबर घायल भी हुए हैं. टैंकर से 26 क्रू मेंबर को बचाया है. तेल रिसाव से बचने के लिए ऑयल टैंकर को एक सुरक्षित जगह पर ले जाया गया. टैंकर में 30,000 टन हाई-स्पीड डीजल है.
श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में पिछले दो साल में पथराव करने के मामले में करीब 11290 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।साथ ही पिछले साल हुई आतंकी घटनाओं में 213 आतंकवादी मारे गए और 51 नागरिकों को अपनी जान गवानी पड़ी।
18-01-2018
नई दिल्‍ली : राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आधार को सुरक्षित बताते हुए कहा है कि हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि Google, फेसबुक जैसे दिग्‍गज सोशल प्लेटफॉर्म्स की वजह से आधार के खिलाफ आवाज उभरी है. उन्‍होंने गुरुवार को एक ट्वीट में यह बात कही.
दिनेश निगम ‘त्यागी’
-गुजरात से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शपथ ग्रहण समारोह शुरू होने से पहले लौटे तो उनसे पार्टी नेतृत्व की नाराजगी लेकर अटकलें शुरू हो गर्इं, इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान की कुर्सी खतरे में बताई जाने लगी। अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद प्रहलाद पटेल को नई जवाबदारी देने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि अगले विधानसभा चुनाव में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है। ऐसी अटकलों के बीच प्रदेश नेतृत्व  चिंता में है। साफ है कि भाजपा नेतृत्व कोई निर्णय ले या न  ले, पर इन अटकलों से कई नेताओं की नींद उड़ी हुई है।...
18-01-2018
मुंबई: शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह पर निशाना साधते हुए उनसे कहा कि वे विहिप नेता प्रवीण तोगडिय़ा के उनकी हत्या की साजिश रचे जाने संबंधी दावे पर स्पष्टीकरण दे। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छपे एक संपादकीय में कहा, ‘‘जब भारत में हिंदुत्व समर्थक लोगों को अपनी जान का भय हो,
18-01-2018
नई दिल्ली: अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 2017 के अवार्ड्स का ऐलान कर दिया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के फैंस के लिए खुशखबरी है। आईसीसी का सबसे बड़ा सम्मान (आईसीसी सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी) विराट कोहली के सिर सजा। उन्हें 2017 का वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर भी चुना गया है।
18-01-2018
मुंबईः नए साल के बाद बैकिंग सैक्टर में काफी बदलाव हुए है। जहां बैंको की और से हर सर्विस के लिए चार्ज वसूलने की तैयारी की जा रही है वहीं देश के तीसरी बड़े प्राइवेट बैंक एक्सिस बैंक ने लोन रेट बढ़ा दिए है। बैंक ने 0.05 फीसदी की दर से लोन महंगा करने का एलान किया है। यह दरें आज से लागू हो जाएगी।
कैबिनेट: सातवें वेतनमान पर बैठक में नहीं हुई चर्चा, मेधावी छात्रों की फीस देगी सरकारभोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा हुई। हालांकि, सातवें वेतनमान का मुद्दा स्थगित कर दिया गया। कयास लगाई जा रही थी कि प्रदेश के साढ़े चार लाख कर्मचारियों को 1 जुलाई 2017 से ...
भोपाल/ प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मंगलवार को विधानसभा में घोषणा की कि लोगों के करोड़ों रुपए ठग कर भागने वाली कंपनियों की मानीटरिंग एवं समय पर कार्रवाई करने के उद्देश्य से पुलिस मुख्यालय में एडीजी के नेतृत्व में एक मानीटरिंग सेल का गठन किया जाएगा। इसके साथ रिजर्व बैंक आफ इंडिया को पत्र लिखकर आग्रह किया जाएगा कि वे कंपनियों को लाइसेंस जारी करने से पहले पुलिस का सत्यापन अनिवार्य करें। गृह मंत्री विधानसभा में भाजपा के यशपाल सिंह सिसोदिया द्वारा लाए गए ध्यानाकर्षण एवं सदस्यों द्वारा व्यक्त की गई आशंकाओं का जवाब दे रहे थे।


देवदत्त दुबे
सब्र, शांति, धैर्य इस समय सब गायब है। सभी में उतावलापन देखा जा रहा है कोई प्रतिष्ठा बचाने तो कोई पाने के लिए बैचेन हैं वे लोग भी बैचेन हैं जो देख रहे हैं पद और प्रतिष्ठा पाने के बाद भी कोई सुखी दिखाई नहीं देता। चाहे प्रधानमंत्री है, मंत्री हो, मुख्यमंत्री हो, न्यायाधीश हो, अधिकारी हो सबके सब अपने-अपने कष्ठ हैं। बावजूद इसके सभी पदों और पैसों में ही सुख, शांति, प्रतिष्ठा की खोज है और इसी कारण चुनावी वर्ष में होड़ और हुज्जत बढ़ गई है।...
बाहुबली 2बाहुबली जब से रिलीज हुई है तब से फिल्मी दुनिया पर छाई हुई है. भारत में सफलता पाने वाली बाहुबली 2 विदेश को विदेशों में भी काफी सराहा जा रहा है. खबर है कि बाहुबली 2 मोस्को के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई जाएगी.
सर्दियों मेें धूप हर किसी को ही अच्छी लगती है लेकिन आजकल लोग या तो टैनिंग की वजह से या फिर अपने काम काज के कारण धूप नहीं ले पाते लेकिन यदि आप इसके फायदों के बारे में जानेगें तो आपको पता चलेगा कि धूप लेने से कितनी ही बीमारियां ठीक होती है।
.......
25 सितंबर
उपांग ललिता पंचमी व्रत। ललिता पंचमी। सोमवती पंचमी पर्व। बुध अस्त पूर्व में 16/22 पर।
26 सितंबर
बुध कन्या राशि में 10/28 पर। शुक्र पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में 26/20 पर।
27 सितंबर
मूल नक्षत्र में सरस्वती देवी का आवाह्न। भद्रकाली अवतार। अन्नपूर्णा परिक्रमा प्रारम्भ 19/09 बजे से। ओली प्रारम्भ (जैन) चतुर्थी पक्ष। सूर्य हस्त नक्षत्र में 05/56 पर। सूर्य-सूर्य, स्त्री-नपुंसक योग, वाहन मूषक, वायु नाड़ी, तदीश सूर्य (पुरुष), अत: बहुत हवा चले अनावृष्टि हो।
28 सितंबर
दुर्गाष्टमी व्रत। महाष्टमी। अष्टमी का हवनादि आज ही करें। पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में सरस्वती देवी का पूजन। अन्नपूर्णा परिक्रमा समाप्त 21/37 बजे। ओली प्रारम्भ (जैन पंचमी पक्ष)। श्री अष्टभुजी दुर्गा शक्ति पीठ (दुर्गा मंदिर) कानपुर में शतचण्डी यज्ञ का हवन पूर्णाहुति एवं महाप्रसाद वितरण। शक्ति संगीत सभा।
29 सितंबर......


iPage

iPage

Powerful Web Hosting and Domain Names for Home and Business

Our Platform Serves Over 1,000,000 Websites
click to chat with a live agent

This site is temporarily unavailable

If you manage this site and have a question about why the site is not available, please contact iPage directly.