मध्यप्रदेश
04-08-2016
पर्यावरण मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य ने आज खण्डवा में हरियाली महोत्सव के वृहद पौध-रोपण कार्यक्रम हरियाली बढ़ाओ-खुशहाली लाओ\ का शुभारंभ किया। मध्यप्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड तथा इंदिरा सागर पॉवर स्टेशन के तत्वावधान में इस कार्यक्रम में खण्डवा के इंदिरा पार्क, आईटीआई तथा औषधि उद्यान में लगभग 5000 पौधे रोपे गये। पौध-रोपण में स्कूली बच्चों सहित तकरीबन 5000 नगरवासी और जन-प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।
04-08-2016
उच्च शिक्षा विभाग ने प्रदेश स्थित शासकीय महाविद्यालयों के प्राचायों को अधिकृत किया है कि वे महाविद्यालयों में उनके यहाँ उपलब्ध संसाधनों को दृष्टिगत रखते हुए परम्परागत पाठ्यक्रमों में अधिकतम 25 प्रतिशत तक की वृद्धि कर सकेंगे। इन सीटों पर प्रतीक्षा सूची के छात्रों को प्रवेश दे सकेंगे।
03-08-2016
जिले की आष्टा तहसील में एक जिला सहकारी बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिलकर कुछ सोसायटियों के खातों में से करीब 58 लाख रुपए निकाल लिए। इसका जब पता चला तो सोसायटियों की ओर से पुलिस में शिकायत की गई और अब इसमें बैंक के पांच अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
03-08-2016
सिंहस्थ के भ्रष्टाचार के आरोपों वाला फ्लेक्स जिला कांग्रेस भवन से उतारे जाने के बाद चले घटनाक्रम में नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के पश्चात आज कांग्रेस ने नगर निगम के खिलाफ टीटीनगर थाने का घेराव किया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
03-08-2016
कोचिंग से घर लौट रही एक छात्रा को एक महिला और पुरुष ने अगवा करने की कोशिश की। छात्रा की सूझबूझ से वह अगवा होने से बच गई। घटना बुधवार सुबह की है। करकबेल के समीपस्थ ग्राम नन्हेगांव निवासी भारतलाल कुशवाहा के अनुसार उसकी बेटी कक्षा बारहवीं में अध्ययनरत है। जो साइकल से रोजाना की तरह कोचिंग पढ़ने करकबेल गई थी।
02-08-2016
एमआईजी थाने में न्यायिक कर्मचारी की मौत के मामले में हाई कोर्ट में दायर याचिका में मंगलवार को सुनवाई हुई। कोर्ट ने शासन से कहा दो सप्ताह में बताएं कि मामले में अब तक क्या किया। गौरतलब है कि न्यायिक कर्मचारी पंकज वैष्णव की 19 दिसंबर 2015 को एमआईजी थाने में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या की गई थी...
02-08-2016
महाकोशल- विंध्य में मंगलवार को अधिकांश जिलों में बादल छा रहे पर बरसे नहीं। कहीं रिमझिम तो कहीं बूंदाबांदी हुई। शाम को डिंडौरी में करीब 4.30 बजे से झमाझम बारिश का दौर शुरु हो गया। नरसिंहपुर, उमरिया और मंडला जिले में कहीं रिमझिम और कहीं बूंदाबांदी हुई। बाकी जिलों में तेज धूप रही जिससे लोग खासे परेशान रहे।
02-08-2016
राजधानी समेत आसपास के जिलों में 24 घंटे की बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ। मंगलवार शाम 4 बजे विदिशा जिले की शमशाबाद तहसील के ग्राम डंगरवाड़ा में गोमती नदी की पुलिया से रेत से भरी ट्रैक्टर टाली समेत दो सगे भाई राकेश (21) और प्रेमसिंह (18) बह गए। देर शाम तक उनका कोई पता नहीं चला।
01-08-2016
उदयनगर थानांतर्गत ग्राम करड़ी में एक युवक को अपनी पत्नी से रुपयों को लेकर विवाद करना भारी पड़ा। विवाद से नाराज पत्नी के चार भाइयों ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसे उपचार के लिए इंदौर रैफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार है।
01-08-2016
कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज सम्पन्न टी.एल.बैठक में कलेक्टर श्री निशांत वरवड़े ने सभी कार्यालय प्रमुखों को उनके विभाग के लंबित प्रकरणों की जानकारी लेते हुए निर्देशित किया कि अपने विभाग के लंबित प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करें । बैठक में कलेक्टर श्री वरवड़े ने आयुक्त नगर निगम श्रीमती छवि भारद्वाज से कहा कि पी.डब्ल्यू.डी. द्वारा चिन्हित जर्जर भवनों को गिराने की कार्रवाई करें ताकि किसी भी अनहोनी से बचा जा सके ।
01-08-2016
विद्यार्थी को सिर्फ डिग्रीधारी नहीं रोजगार पाने लायक भी बनायें। तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), स्कूल एवं श्रम राज्य मंत्री श्री दीपक जोशी ने यह बात इंजीनियरिंग एवं पालीटेक्टिनक कॉलेज के नवनियुक्त सहायक प्राध्यापकों एवं व्याख्याताओं के ओरिएंटेशन कार्यक्रम में कही।
30-07-2016
कान्हा प्रबंधन द्वारा पार्क के हाथियों के लिए लगाया गया रिजुविनेशन कैंप शनिवार को समाप्त हो रहा है। गत 24 जुलाई से 30 जुलाई तक तक चलने वाले इस कैम्प में विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से पार्क के हाथियों में उर्जा का संचार किया गया। ताकि वे वर्ष भर अपनी गतिविधियों को बेहतर ढंग से निभा सकें। कैंप में 15 हाथियों की विशेष तेल मालिश के साथ भोजन में फलों के साथ गुड़, रोटियां भी दी गईं।
30-07-2016
बरघाट से 15 किमी दूर जाम गांव में सुबह 6 बजे चीतल को आवारा खूंखार कुत्तों ने दौड़ा दौड़ा कर जख्मी कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। चीतल के जख्मी होने की सूचान स्थानीय लोगों ने वन विभाग को दी थी, लेकिन विभाग ने समय रहते ध्यान नहीं दिया। चार घंटे बाद जब तक विभाग के दो कर्मचारी मौके पर पहुंचे तब तक चीतल की मौत हो चुकी थी।
30-07-2016
पीथमपुर की एक फैक्टरी से 12 दिन पहले सवा करोड़ रुपए के कॉपर वायर भरकर राजस्थान जा रहे ट्रॉले से माल गायब होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस बड़ी वारदात को हरियाणा के एक शातिर गिरोह ने अंजाम दिया था। पुलिस ने मामले में डकैती की धाराएं भी लगाई हैं।
29-07-2016
स्कूल आती-जाती छात्राओं से छेड़खानी करना और फिर सीने पर कुछ गैर जरूरी शब्द लिखकर राह चलती छात्राओं को दिखाना एक आशिकमिजाज को मंहगा पड़ गया। जरजोला रोड पर निर्भया ने पेट्रोलिंग के दौरान जब युवक को यह करतूत करते हुए पकड़ा और परिवार परामर्श केन्द्र लाकर पहले तो उसे जमकर खरी-खोटी सुनाईं, फिर धारा 151 के तहत प्रकरण दर्ज किया।
29-07-2016
नवविवाहिता को थांदला निवासी युवक शादी का झांसा देकर 100 ग्राम सोने और 40 हजार रुपए के साथ ले गया। युवती की मां ने पेटलावद थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। थांदला निवासी रिंकू राठौड़ का विवाह 6 माह पहले करड़ावद निवासी गोकुल पिता मदनलाल राठौड़ के साथ हुआ था।
29-07-2016
बरगवां के पास शुक्रवार सुबह करीब 11 चार लोगों ने एक युवक को लूट लिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार लखेरा निवासी 34 वर्षीय शिवनाथ बर्मन सुबह 11 बजे बरगवां के पास से अपनी बाइक से कहीं जा रहा था।
28-07-2016
न्यूटन शहर में असामाजिक तत्व लगातार लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रहे है। कभी लोगों के घरों पर पत्थर फेंकते है तो कभी शोर मचाते है। सोमवार रात वार्ड पार्षद रमेश साहू के घर पर लगे टीन शेड में करंट फैला दिया गया। समय रहते देखने से मजदूर की जान बच गई। इस घर में जब सुबह मजदूर टीनशेड पर पहंचा तो देखा कि बल्ब से वायर लटक कर लोहे के पाइप पर चिपका हुआ है।
28-07-2016
दिमनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार शाम करीब सात बजे एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायर किए गए। गंभीर अवस्था में साथी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
28-07-2016
नगर निगम क्षेत्र में रखने के लिए गुपचुप तरीके से सोने के मोल खरीदे गए शौचालयों के मामले की शिकायत कलेक्टर और कमिश्नर चंबल संभाग तक जा पहुंची है। शिकायत होने के बाद से ही शौचालय के भुगतान की फाइल का भी निगम में कोई अता पता नहीं है। हैरत की बात यह है कि खुद निगम आयुक्त भी इस बात को कह रहे हैं कि शौचालय खरीदी की फाइल अब तक उन्हें भी देखने को नहीं मिली है।
27-07-2016
सीहोर विधानसभा क्षेत्र में खराब और जले ट्रांसफार्मरों का मामला मंगलवार को विधानसभा में भी गूंजा। विधायक सुदेश राय ने विधानसभा में सवाल पूछा था कि सीहोर विधान सभा क्षेत्र में कितने ट्रांसफार्मर खराब हैं। जब इस मामले में जवाब आया तो जवाब देखकर विधायक सुदेश राय भी आश्चर्य चकित रह गए ओर उन्होंने भी गलत जानकारी देने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ऊर्जा मंत्री पारस जैन को पत्र भी लिखा है।
27-07-2016
अमा हार में एक खेत में बनी झोपड़ी पर अचानक गाज गिरने से झोपड़ी में बैठे चार लोग झुलस गए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम चुरवारी निवासी कुंज सिंह पुत्र चतुर सिंह 55 वर्ष और नानू रैकवार पुत्र मोती रैकवार 50 वर्ष, कल्लू सिंह पुत्र विशाल सिंह 28 वर्ष और शेख रशीद पुत्र उस्मान खान...
27-07-2016
क्षेत्र के ग्राम चंद्रगढ़ की महिला ने अपने बेटे को जहर खिलाकर खुद भी खा लिया। महिला की अस्पताल ले जाते ही मौत हो गई, जबकि उसके 4 साल के बेटे ने बाद में दम तोड़ा। जहर खाने की वजह का पता अब तक नहीं चल पाया है।
26-07-2016
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 15 अगस्त से सभी वर्ग के प्रतिभावान गरीब विद्यार्थियों की उधा शिक्षा में लगने वाला शिक्षण शुल्क शासन वहन करेगा। उन्होंने कहा कि सरकार आर्थिक विपन्न्ता को शिक्षा में बाधक नहीं बनने देगी। श्री चौहान सोमवार को शाहगंज में प्रधानमंत्री शहरी आवास मिशन और उज्जावला योजना का शुभारंभ कर रहे थे।
26-07-2016
लंबी जद्दोजहद के बाद हाईकमान ने सतना भाजपा जिला अध्यक्ष की घोषणा कर ही दी। संगठन मंत्री सत्येंद्र भूषण सिंह ने बताया की नरेंद्र त्रिपाठी नए जिलाध्यक्ष बनाये गए हैं। वर्तमान जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह बघेल भारमुक्त हो गए हैं।
दिल्ली: उच्चतम न्यायालय के प्रधान व न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने आज उन चार वरिष्ठ न्यायाधीशों से मुलाकात करके विवाद समाप्त करने की कोशिश की, जिन्होंने गत शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके शीर्ष अदालत की कथित प्रशासनिक खामियों की ओर इशारा किया था। सूत्रों के अनुसार मुख्य न्यायाधीश ने न्यायपालिका की कार्यप्रणाली पर अंगुली उठाने वाले चारों न्यायाधीशों- न्यायमूर्ति जस्ती चेलामेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई,
मैक्सिको सिटीः गोताखोरों के एक समूह ने पूर्वी मैक्सिको में दुनिया की सबसे लंबी जलमग्न सुरंग खोजी है जिससे कई  चौंकाने वाले राज खुले हैं। यह सुरंग 347 किलोमीटर लंबी है। इस खोज के बाद मैक्सिको के आसपास के क्षेत्रों में विकसित हुई प्राचीन माया सभ्यता के बारे में और जानकारी प्राप्त हो सकती है।
नई दिल्ली: भारत की महत्वाकांक्षी परियोजना बुलेट ट्रेन में काफी बढ़ी भूमिका जापान की रहेगी और 17 अरब डालर की इस परियोजना में जापानी कंपनियों को ही बड़े ठेके मिलने के आसार हैं। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आर्थिक नीति के प्रमुख घटक- मेक इन इंडिया-को बढ़ावा देने के कदम के अनुकूल नहीं है।
नई दिल्ली: जुए और सट्टेबाजी का अवैध धंधा करने वालों को पकडऩे में उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद करने वाली राज्य की 18 वर्षीय नाजिया उन 18 बच्चों में शामिल हैं जिन्हें इस साल राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जनवरी को इन बच्चों को ये पुरस्कार प्रदान करेंगे जिनकी पांच श्रेणियां भारत पुरस्कार, गीता चोपड़ा पुरस्कार, संजय चोपड़ा पुरस्कार, बापू गैधानी पुरस्कार और सामान्य राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार हैं।
नई दिल्ली: गुजरात के तट के निकट मर्चेंट नेवी के एक तेल टैंकर में गुरुवार को आग लग गई. एमटी गणेश नाम के इस ऑयल टैंकर में कांधला पोर्ट से 15 नॉटिकल मील दूर आग लग गई थी. हादसे में दो क्रू मेंबर घायल भी हुए हैं. टैंकर से 26 क्रू मेंबर को बचाया है. तेल रिसाव से बचने के लिए ऑयल टैंकर को एक सुरक्षित जगह पर ले जाया गया. टैंकर में 30,000 टन हाई-स्पीड डीजल है.
श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में पिछले दो साल में पथराव करने के मामले में करीब 11290 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।साथ ही पिछले साल हुई आतंकी घटनाओं में 213 आतंकवादी मारे गए और 51 नागरिकों को अपनी जान गवानी पड़ी।
18-01-2018
नई दिल्‍ली : राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आधार को सुरक्षित बताते हुए कहा है कि हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि Google, फेसबुक जैसे दिग्‍गज सोशल प्लेटफॉर्म्स की वजह से आधार के खिलाफ आवाज उभरी है. उन्‍होंने गुरुवार को एक ट्वीट में यह बात कही.
दिनेश निगम ‘त्यागी’
-गुजरात से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शपथ ग्रहण समारोह शुरू होने से पहले लौटे तो उनसे पार्टी नेतृत्व की नाराजगी लेकर अटकलें शुरू हो गर्इं, इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान की कुर्सी खतरे में बताई जाने लगी। अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद प्रहलाद पटेल को नई जवाबदारी देने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि अगले विधानसभा चुनाव में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है। ऐसी अटकलों के बीच प्रदेश नेतृत्व  चिंता में है। साफ है कि भाजपा नेतृत्व कोई निर्णय ले या न  ले, पर इन अटकलों से कई नेताओं की नींद उड़ी हुई है।...
18-01-2018
मुंबई: शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह पर निशाना साधते हुए उनसे कहा कि वे विहिप नेता प्रवीण तोगडिय़ा के उनकी हत्या की साजिश रचे जाने संबंधी दावे पर स्पष्टीकरण दे। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छपे एक संपादकीय में कहा, ‘‘जब भारत में हिंदुत्व समर्थक लोगों को अपनी जान का भय हो,
18-01-2018
नई दिल्ली: अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 2017 के अवार्ड्स का ऐलान कर दिया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के फैंस के लिए खुशखबरी है। आईसीसी का सबसे बड़ा सम्मान (आईसीसी सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी) विराट कोहली के सिर सजा। उन्हें 2017 का वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर भी चुना गया है।
18-01-2018
मुंबईः नए साल के बाद बैकिंग सैक्टर में काफी बदलाव हुए है। जहां बैंको की और से हर सर्विस के लिए चार्ज वसूलने की तैयारी की जा रही है वहीं देश के तीसरी बड़े प्राइवेट बैंक एक्सिस बैंक ने लोन रेट बढ़ा दिए है। बैंक ने 0.05 फीसदी की दर से लोन महंगा करने का एलान किया है। यह दरें आज से लागू हो जाएगी।
कैबिनेट: सातवें वेतनमान पर बैठक में नहीं हुई चर्चा, मेधावी छात्रों की फीस देगी सरकारभोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा हुई। हालांकि, सातवें वेतनमान का मुद्दा स्थगित कर दिया गया। कयास लगाई जा रही थी कि प्रदेश के साढ़े चार लाख कर्मचारियों को 1 जुलाई 2017 से ...
भोपाल/ प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मंगलवार को विधानसभा में घोषणा की कि लोगों के करोड़ों रुपए ठग कर भागने वाली कंपनियों की मानीटरिंग एवं समय पर कार्रवाई करने के उद्देश्य से पुलिस मुख्यालय में एडीजी के नेतृत्व में एक मानीटरिंग सेल का गठन किया जाएगा। इसके साथ रिजर्व बैंक आफ इंडिया को पत्र लिखकर आग्रह किया जाएगा कि वे कंपनियों को लाइसेंस जारी करने से पहले पुलिस का सत्यापन अनिवार्य करें। गृह मंत्री विधानसभा में भाजपा के यशपाल सिंह सिसोदिया द्वारा लाए गए ध्यानाकर्षण एवं सदस्यों द्वारा व्यक्त की गई आशंकाओं का जवाब दे रहे थे।


देवदत्त दुबे
सब्र, शांति, धैर्य इस समय सब गायब है। सभी में उतावलापन देखा जा रहा है कोई प्रतिष्ठा बचाने तो कोई पाने के लिए बैचेन हैं वे लोग भी बैचेन हैं जो देख रहे हैं पद और प्रतिष्ठा पाने के बाद भी कोई सुखी दिखाई नहीं देता। चाहे प्रधानमंत्री है, मंत्री हो, मुख्यमंत्री हो, न्यायाधीश हो, अधिकारी हो सबके सब अपने-अपने कष्ठ हैं। बावजूद इसके सभी पदों और पैसों में ही सुख, शांति, प्रतिष्ठा की खोज है और इसी कारण चुनावी वर्ष में होड़ और हुज्जत बढ़ गई है।...
बाहुबली 2बाहुबली जब से रिलीज हुई है तब से फिल्मी दुनिया पर छाई हुई है. भारत में सफलता पाने वाली बाहुबली 2 विदेश को विदेशों में भी काफी सराहा जा रहा है. खबर है कि बाहुबली 2 मोस्को के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई जाएगी.
सर्दियों मेें धूप हर किसी को ही अच्छी लगती है लेकिन आजकल लोग या तो टैनिंग की वजह से या फिर अपने काम काज के कारण धूप नहीं ले पाते लेकिन यदि आप इसके फायदों के बारे में जानेगें तो आपको पता चलेगा कि धूप लेने से कितनी ही बीमारियां ठीक होती है।
.......
25 सितंबर
उपांग ललिता पंचमी व्रत। ललिता पंचमी। सोमवती पंचमी पर्व। बुध अस्त पूर्व में 16/22 पर।
26 सितंबर
बुध कन्या राशि में 10/28 पर। शुक्र पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में 26/20 पर।
27 सितंबर
मूल नक्षत्र में सरस्वती देवी का आवाह्न। भद्रकाली अवतार। अन्नपूर्णा परिक्रमा प्रारम्भ 19/09 बजे से। ओली प्रारम्भ (जैन) चतुर्थी पक्ष। सूर्य हस्त नक्षत्र में 05/56 पर। सूर्य-सूर्य, स्त्री-नपुंसक योग, वाहन मूषक, वायु नाड़ी, तदीश सूर्य (पुरुष), अत: बहुत हवा चले अनावृष्टि हो।
28 सितंबर
दुर्गाष्टमी व्रत। महाष्टमी। अष्टमी का हवनादि आज ही करें। पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में सरस्वती देवी का पूजन। अन्नपूर्णा परिक्रमा समाप्त 21/37 बजे। ओली प्रारम्भ (जैन पंचमी पक्ष)। श्री अष्टभुजी दुर्गा शक्ति पीठ (दुर्गा मंदिर) कानपुर में शतचण्डी यज्ञ का हवन पूर्णाहुति एवं महाप्रसाद वितरण। शक्ति संगीत सभा।
29 सितंबर......


iPage

iPage

Powerful Web Hosting and Domain Names for Home and Business

Our Platform Serves Over 1,000,000 Websites
click to chat with a live agent

This site is temporarily unavailable

If you manage this site and have a question about why the site is not available, please contact iPage directly.