मुख्य समाचार
24-02-2017
blackmail के लिए चित्र परिणामग्वालियर.कोतवाली थाना क्षेत्र के बालाबाई का बाजार में व्यवसायी की पत्नी का नहाते समय एक रिेश्तेदार ने अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद अपने पांच दोस्तों के साथ मिल कर ब्लैकमेल करते हुए गैंग रेप किया। आरोपी युवक पिछले अगस्त से महिला से दुष्कर्म कर रहे थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
24-02-2017
shivling maker village became famousइंदौर/सनावद(खरगोन).एक दो परिवार नहीं बल्कि पूरा गांव 150 साल से शिव भरोसे है। गांव के करीब 60 परिवारों की रोजी-रोटी का एक ही जरिया है-नर्मदा के पत्थरों को आकार देकर शिवलिंग बनाना। अहिल्याबाई हाेलकर ने पहला शिवलिंग इस गांव में बनवाया था, तब से अब तक ये कारोबार का रूप ले चुका है।
24-02-2017
दुबई की NRI स्टूडेंट का सीनियर्स पर आरोप, घूरने के कारण अाई सदमे मेंभोपाल.मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) में NRI स्टूडेंट से रैगिंग का मामला सामने आया है। गर्ल्स हॉस्टल में रह रही दुबई की इस स्टूडेंट ने सीनियर स्टूडेंट्स के खिलाफ पिछले दो महीने से लगातार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। रैगिंग की प्रताड़ना से स्टूडेंट सदमे में आ गई है और कुछ बोल नहीं पा रही।
24-02-2017

hatya logo के लिए चित्र परिणामभोपाल। मप्र के दमोह में गुंडों ने मामूली झगड़े के बाद दो भाइयों को घर से घसीटकर बीच सड़क चाकुओं से गोंद डाला। इससे छोटे भाई की मौत हो गई, जबकि बड़े को गंभीर हालत में जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। आरोपी धन-बल से दबंग माने जाते हैं। इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई हैं।

24-02-2017
TTE ने दांत से काट खाई CTE की नाक, रेलवे प्लेटफार्म पर देखते रह गए सबकटनी/जबलपुरकटनी मुख्य रेल्वे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक दो पर स्थित सीटीआई आफिस में उस वक्त हड़कंप की स्थिति बन गई जब मजिस्ट्रेट स्क्वाड के सीटीआई की दूसरे टीटीई ने नाक चबा दी। घायल सीटीआई का नाम मनोज शर्मा बताया जाता है। वे ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तभी एसीटीआई नरेंद्र कुमार मीणा पहुंचा ...
24-02-2017
supreme court. Delhi.नई दिल्ली/भोपाल. मध्य प्रदेश में इंजीनियरिंग कॉलेजों में दाखिले की परीक्षा (पीईटी) में भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच की मांग संबंधी याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है। व्यापमं यह परीक्षा कराता है। व्यापमं की मेडिकल कॉलेजों में परीक्षा में फर्जीवाड़े की जांच सीबीआई कर रही है। सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस रंजन गोगोई और नवीन सिन्हा की बेंच ने...
24-02-2017

वाशिंगटन : अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद नस्लीय तनाव में वृद्धि हुई है. इस बार इस तनाव का शिकार भारतीय मूल के लोगों को होना पड़ा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कंसास प्रांत में एक शख्स ने 2 भारतीयों समेत 3 लोगों पर गोली चलाई जिसमें एक भारतीय की जान चली गई.

23-02-2017
भोपाल/ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल एक बार फिर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बन गए। पर्यवेक्षक बन कर भोपाल आए अजय माकन की रिपोर्ट पर कांग्रेस हाईकमान ने मुहर लगाई। रिपोर्ट में अजय सिंह को सबसे उपयुक्त एवं सब पर भारी बताया गया था। साफ है कि कांग्रेस विधायक दल में ज्यादा विधायकों के समर्थन तथा प्रदेश भर में उनके आधार का फायदा अजय सिंह को मिला। विधानसभा के पिछले चुनाव के दौरान भी अजय सिंह ही विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष थे।
23-02-2017
मंदसौर। महाशिवरात्रि को लेकर सभी शिव मंदिरों में तैयारियां जारी हैं। दूल्हा बने शिव की बारात निकालने के लिए भक्त पूरी तैयारी कर रहे हैं। गुरुवार सुबह पशुपतिनाथ महादेव को भक्तों ने हल्दी उबटन लगाई। इस बार पुलिस प्रशासन ने पशुपतिनाथ महादेव मंदिर पर एक लाख श्रद्धालुओं के पहुंचने के हिसाब से सारी तैयारियां की हैं।
23-02-2017
studentindore 2017223 192851 23 02 2017इंदौर। गंगवाल क्षेत्र स्थित आरडी गार्डी नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर की छात्रा के स्प्रिट से झुलसने के बाद उसे कक्षा में बैठने की अनुमति नहीं देने का मामला सामने आया है। उनके हस्तक्षेप के बाद छात्रा ने लिखित में दो महीने की छुट्टी का आवेदन दिया, हालांकि अब छात्रा ट्रेनिंग सेंटर के होस्टल में नहीं रहना चाहती है।
23-02-2017
police 23 02 2017पिपलियामंडी (मंदसौर)। नगर में बर्तन साफ करने के साबुन एवं पावडर बेचने आए दो बदमाशों ने एक महिला को ठग लिया। गहने साफ करने का लालच देकर बदमाश महिला से लगभग 1 लाख रुपए से अधिक कीमतीसोने की चेन एवं टॉप्स लेकर चंपत हो गए। घटना के बाद महिला के परिजनों एवं पुलिस ने नगर में आने वाले सभी रास्तों पर घेराबंदी भी की।
23-02-2017
Image result for hatya logoभोपाल/कटनी. कटनी हवाला कांड के एक आरोपी कोयला व्यापारी संतोष गर्ग की मंगलवार को हरिद्वार में संदिग्ध मौत होने की खबर है। उस पर अपने ही कर्मचारी अमर दहायत के नाम से कंपनी बनाकर फर्जी खाता खुलवाने का आरोप था। एक्सिस बैंक में खोले गए इस खाते से आठ साल में 90 करोड़ रु. का ट्रांजेक्शन हुआ।
23-02-2017
Alt TagSuperintendent speaks incorrectly with Nursesभोपाल। हमीदिया अस्पताल के नए अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी के खिलाफ नर्सेस एसोसिएशन का दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा। नर्सों का आरोप है कि डॉ. मरावी स्टाफ से ठीक ढंग से बात नहीं करते हैं। हमेशा डांट फटकार लगाते हैं। किसी भी काम में जबरन दखल देते हैं।
23-02-2017

Image result for sagar meyar abhay dhareभोपाल/ सागर। सागर नगर निगम के महापौर अभय दरे और ठेकेदार संतोष प्रजापति के बीच 10 लाख रुपए के भुगतान के बदले 25 परसेंट कमीशन का ऑडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। नगरीय प्रशासन विभाग के आयुक्त विवेक अग्रवाल मामले की जांच करेंगे।

23-02-2017
deadly stunt, murderous, dangerous, scary, dirty water, school children, killing well, ignoring, government, embarrassed, forced, help, drained,Insensitive, risk, helplessnessभोपाल/गुना।जान पर खेलकर पानी की व्यवस्था कर रहे बच्चों का यह फोटो गुना जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर ग्राम ककवासा का है। यहां मिडिल स्कूल में लगा हैंडपंप तीन माह से खराब है। स्कूल के 102 बच्चे रोज पानी के लिए दुपट्टे के सहारे 17 फीट गहरे कुएं में लटककर पानी भरते हैं।थोड़े से पानी के लिए एक बच्चा गंदे कुएं में उतरता है और ऊपर बैठे ...
22-02-2017
भोपाल/ प्रदेश कांग्रेस द्वारा बुधवार को आयोजित विधानसभा घेराव में उमड़ी भीड़ से पार्टी के नेता गद्गद् हैं। प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने इसकी रिपोर्ट कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तक पहुंचाने में देर नहीं की। उन्होंने दूरभाष पर बात की और सफल प्रदर्शन की जानकारी दी। राहुल गांधी ने अरुण  से कहा ‘वेलडन’। आज के प्रदर्शन से उन लोगों को जवाब मिल गया जो पार्टी के दिग्गजों को एक मंच पर न आने को  लेकर लंबे समय से सवाल उठा रहे थे। इससे अरुण यादव के भी नंबर बढ़ सकते हैं।
22-02-2017
Demo image.भोपाल.सातवें वेतनमान का इंतजार कर रहे मप्र के साढ़े पांच लाख कर्मचारियाें-अधिकारियों और ढाई लाख पेंशनर्स को 1 मार्च को राहत भरी खबर मिलने वाली है। वित्त मंत्री जयंत मलैया प्रदेश के बजट में इसका प्रावधान करने जा रहे हैं। साफ है कि नए वित्तीय वर्ष से ही सातवां ...
22-02-2017
symbolic image.भोपाल.पैरेलल टेलीफोन एक्सचेंज मामले में ATS ने बिहार के जमुई से एक कोचिंग संचालक मनोज मंडल को गिरफ्तार किया है। बलराम की मदद से मंडल दिसंबर 2015 में इस धंधे में उतरा और देखते ...
22-02-2017
fine against overloaded dumpers.भोपाल.रेत माफियाओं पर 17 फरवरी को हई कार्रवाई के बाद 52 रेत के डंपरों में से मंगलवार को कलेक्टर निशांत वरवड़े ने 18 पर 15 लाख का जुर्माना लगाकर उन्हें छोड़ दिया है।
22-02-2017
ACCIDENTहरदा| शहर में अपने खुशमिजाज परिचय के लिए पहचाने जाने वाले हंडिया के नायब तहसीलदार एलएन बछोतिया की आंखों में इन दिनों आंसुओं का सैलाब उमड़ रहा है।
22-02-2017
Cabinet meeting,Politics, BJP, Congress, academics, educationभोपाल। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की अध्यक्षता में विधानसभा समिति कक्ष में बुधवार को मध्य प्रदेश केबिनेट की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई और कई नीतियों को मंजूरी दी गई। 
22-02-2017
Congress, BJP, government, debate, opposition, leader, Kamal Nath Singh, Jyotiraditya Scindia, Digvijay, assembly, scamभोपाल। कांग्रेस ने बुधवार को अपने कार्यकर्ताओं से 13 साल से प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। न्यू मार्केट स्थित टिनशेड पर हुई सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पूर्व केंद्रीय मंत्री ...