खेल
28-09-2012
 शेन वाटसन के गेंद से कमाल के बाद बल्ले से धमाल की बदौलत आस्ट्रेलिया ने विश्व टी20 चैम्पियनशिप के सुपर आठ चरण के ग्रुप दो मैच में शुक्रवार को भारत को नौ विकेट से रौंदकर दो अंक हासिल किए। वाटसन ने 34 रन देकर तीन विकेट चटकाने के बाद सिर्फ 42 गेंद में दो चौकों और सात छक्कों की मदद से 72 रन की पारी खेली जिससे आस्ट्रेलिया ने 141 रन के लक्ष्य को 31 गेंद शेष रहते एक विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।  
28-09-2012
Cannot debate on Amarnath's exclusion: Srinivasanमुंबई। बीसीसीआई ने मोहिंदर अमरनाथ को चयन समिति बाहर तो कर दिया, लेकिन इस पर बात करना ने साफ इंकार दिया। बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा कि उनकी पुन: नियुक्ति नहीं करने के फैसले पर सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं की जा सकती और बोर्ड के सदस्य नई समिति चाहते थे।
28-09-2012
Narendra Hirwani could be named 'spin consultant' of Indian teamकोलंबो। भारत के पूर्व लेग स्पिनर नरेंद्र हिरवानी को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए स्पिन सलाहकार नियुक्त किया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार हिरवानी की नियुक्ति पूर्णकालिक नहीं होगी लेकिन वह हरभजन सिंह, प्रज्ञान ओझा और रविचंद्रन अश्विन की मदद करेंगे।
27-09-2012
 रॉब निकोल और तिलकरत्ने दिलशान की तूफानी पारियों से गुरुवार को रोमांच की पराकाष्ठा पर टाई छूटे मैच में श्रीलंका ने सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को हराकर आईसीसी टी-20 विश्व कप के सुपर आठ में दो अंक हासिल कर लिए हैं।
27-09-2012
 नवनियुक्त राष्ट्रीय चयन समिति के पूर्व क्षेत्र से चयनकर्ता सबा करीम गुरुवार को मुंबई में बीसीसीआई के मुख्यालय से यह खबर मिलने के बाद सुखद आश्चर्य में होने के अलावा रोमांचित थे। करीम ने कहा कि सच कहूं तो मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि मैं चयनकर्ता के पद की दौड़ में हूं। कुछ दिन पहले ही मुझे इस तरह का अहसास होने लगा कि मेरे नाम पर चर्चा हो रही है।  
27-09-2012
 ऑस्ट्रेलियाई कप्तान जार्ज बैली ने कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ आईसीसी टी-20 विश्व कप में शुक्रवार को होने वाले मैच में हरभजन सिंह या किसी एक खिलाड़ी पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहती। बैली ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सुपर-आठ के मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि हम केवल एक गेंदबाज पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहते।  
26-09-2012
कोलंबो। कंगारू क्रिकेटरों ने सुपर-8 से पहले ही आदतन बयानबाजी की अपनी पुरानी परंपरा को फिर हवा देना शुरू कर दिया है। आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीनियर बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा है कि शुक्रवार को भारत के साथ ट्वंटी20 विश्व कप के सुपर-8 दौर में होने वाला मुकाबला एक लिहाज से मिनी फाइनल की तरह होगा।  
26-09-2012
::: धूम-4 :::
 
-----------------
 - सुपर-8 के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में टक्कर
 - बिना कोई मैच जीते सुपर-8 में पहुंची है कैरेबियाई टीम
 
26-09-2012
:::धूम-4:::
 --------------------
 -- फिट और फॉर्म में हैं मेजबान टीम के बल्लेबाज
 -- सलामी जोड़ी पर पुनर्विचार करना होगा कीवी टीम को 
25-09-2012
इमरान नजीर के तूफानी अर्धशतक और कप्तान मोहम्मद हफीज के साथ उनकी पहले विकेट की 124 रन की साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान ने बांग्लादेश को ग्रुप डी मैच में मंगलवार को आठ विकेट से रौंदकर आईसीसी विश्व टी20 क्रिकेट चैम्पियनशिप के सुपर आठ में जगह बनाई।  
25-09-2012
टोक्यो। दुनिया की नंबर बेलारूस की महिला टेनिस खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेका के अलावा पूर्व नंबर एक रूस की मारिया शारापोवा, पूर्व फ्रेंच ओपेन चैंपियन चीन ली ना और फ्रांस की मरियन बर्तोली भी डब्ल्यूटीए पैन पैसिफिक ओपेन के तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रही हैं।  
25-09-2012
 नई दिल्ली। भारत के दिग्गज डबल ट्रैप निशानेबाज रोंजन सोढी ने लंदन ओलंपिक खेलों की निराशा को पीछे छोड़ते हुए सोमवार को स्लोवानिया में आइएसएसएफ विश्व कप में रजत पदक जीता। ओलंपिक में फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहे सोढंी ने 191 (144 और 47) का स्कोर बनाया, जो उनके लंदन खेलों के स्कोर से तीन अधिक है।  
24-09-2012
 बेंगलूर। शेष एकादश ने मौजूदा रणजी चैंपियन राजस्थान टीम को पांच दिवसीय मुकाबले के चौथे दिन सोमवार को पारी और 79 रनों से हराकर ईरानी ट्राफी ख्0क्ख्-क्फ् पर कब्जा कर लिया।  राजस्थान ने पहली पारी में ख्भ्फ् रन बनाए थे। इसके जवाब में शेष एकादश ने अपनी पहली पारी सात विकेट पर म्07 रन पर घोषित की थी जिसमें सलामी बल्लेबाज मुरली विजय के ख्म्म् रन शामिल थे।  
24-09-2012
लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जान टेरी ने फुटबाल संघ की सुनवाई से 24 घटे पहले नाटकीय ढंग से अंतरराष्ट्रीय फुटबाल को अलविदा कह दिया। उन पर आरोप था कि उन्होंने क्वींस पार्क रेजंर्स के एंटन फर्डिनाद पर नस्ली टिप्पणी की थी, जिसकी सुनवाई होने वाली थी।  
24-09-2012
जमशेदपुर। पांच बार की आइ लीग चैंपियन डेंपो फेडरेशन कप खिताब से बस दो कदम दूर है। रविवार को अंतिम लीग मुकाबले में कोको सकीबो की हैट्रिक की बदौलत डेंपो ने मुंबई एफसी को 4-0 से रौंदकर अंतिम चार में स्थान पक्का कर लिया। जबकि ईस्ट बंगाल और स्पोंिर्टग क्लब सेमीफाइनल की होड़ में बने हुए हैं।  
22-09-2012
Wary India gear up for tough English testनई दिल्ली। टी-20 व‌र्ल्ड कप की शुरुआत में ही भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जहां भारतीय खेमे में युवराज अपनी गले की सूजन से परेशान तो सुरेश रैना पेट की परेशानी से दुखी हैं। वहीं, भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन भी चिंता का कारण बना हुआ है। अफगानिस्तान से हुए मुकाबले में भारत का प्रदर्शन किसी से छिपा नहीं है।
22-09-2012
Aavishkar Salvi replaces Varun Aaron in Daredevilsनई दिल्ली। मुंबई के मध्यम गति के गेंदबाज अविष्कार साल्वी को झारखंड के तेज गेंदबाज वरुण एरॉन के स्थानापन्न के रूप में आगामी चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल किया गया है।  एरॉन को टॉन्सिल की सर्जरी कराने की सलाह दी गई है, जिसकी वजह से वह चैंपियंस लीग से बाहर है।
22-09-2012
saina will soon fly to IAF aircraftनई दिल्ली। लंदन ओलंपिक में भारत के लिए कांस्य पदक जीतने वालीं स्टार शटलर साइना नेहवाल अब वायुसेना के किरण मार्क-2 प्रशिक्षण विमान में उड़ान भरेंगी। साइना की यह उड़ान आंध्र प्रदेश के डिंडीगुल स्थित अधिकारी प्रशिक्षण केंद्र में अगले सप्ताह प्रस्तावित है। इसके साथ ही साइना भारतीय वायुसेना के विमान में उड़ान भरने वाली पहली खिलाड़ी बन जाएंगीं।
20-09-2012
 
Image Loadingऑस्ट्रेलिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वह इस साल ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 सीरीज भी नहीं खेलेंगे। ब्रिसबेन हीट टीम ने कहा कि लंबी बातचीत के बाद 40 बरस के हेडन ने नहीं खेलने का फैसला किया है। टीम ने बिग बैश टी20 लीग के पहले सत्र में हेडन के साथ करार किया था।
 
20-09-2012
Champions League: Real Madrid beat Man Cityमैड्रिड। अंतिम मिनट में स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल की बदौलत स्पेनिश क्लब रीयल मैड्रिड ने चैंपियंस लीग के पहले मुकाबले में मौजूदा इंग्लिश प्रीमियर लीग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी पर शानदार जीत दर्ज की। खेल के अंतिम पांच मिनट में रीयल की टीम 1-2 से पिछड़ रही थी लेकिन 87वें मिनट में फ्रांस के करीम बेंजेमा ने पेनाल्टी एरिया के नजदीक से शानदार गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया।
20-09-2012
लंदन। मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज केविन पीटरसन को भारतीय दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में नहीं चुना गया है जिससे उनका KP disappointed at India Test tour snubअंतरराष्ट्रीय करियर खतरे में पड़ गया है। 16 सदस्यीय टीम से बाहर किये जाने से पहले विवादास्पद बल्लेबाज पीटरसन ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) का चार महीने के अनुबंध का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। डेली टेलीग्राफ' की रिपोर्ट के अनुसार इस अनुबंध में शर्त थी कि वह ईसीबी के खिलाफ भविष्य में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकेंगे, दक्षिण अफ्रीकी टीम से ....
19-09-2012
India Beat Afganistan By 23 Runsकोलंबो। अनुभवहीन मानी जा रही अफगानिस्तान टीम ने पूर्व चैंपियन टीम इंडिया को आज पूरे मैच में खूब छकाया। भले ही भारत ने विराट कोहली [50] के अर्धशतक और युवराज सिंह [3/24] के झटकों की बदौलत टी-20 विश्व कप के तीसरे और ग्रुप-ए के पहले मुकाबले में 23 रनों से जीत हासिल कर लिया हो लेकिन अफगान टीम ने एक विजेता की तरह अंत तक चुनौती पेश किया।
19-09-2012
नई दिल्ली। बैडमिंटन में भारत की सुपर स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल ने रिती स्पो‌र्ट्स प्रबंधन कंपनी के साथ तीन साल का 40 करोड़ रुपये का करार किया है। इस करार के बाद साइना क्रिकेट को छोड़कर किसी अन्य खेल में देश की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं।
19-09-2012
लंदन। मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज केविन पीटरसन को भारतीय दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में नहीं चुना गया है जिससे उनका अंतरराष्ट्रीय करियर खतरे में पड़ गया है। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने नवंबर से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए जो रूट और निक कांपटन के रूप में दो नए चेहरे पंद्रह सदस्यीय टीम में शामिल किए हैं।
18-09-2012
कोलंबो। भारत आईसीसी टी-20 विश्व कप चैंपियनशिप में बुधवार को जब यहा अफगानिस्तान की कमजोर समझी जाने वाली टीम के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा तो उसका लक्ष्य जल्द ही अपना सर्वश्रेष्ठ संयोजन तय करना होगा, जिससे आगामी कड़े मुकाबलों से पहले वह लय हासिल कर सके।
दिल्ली: उच्चतम न्यायालय के प्रधान व न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने आज उन चार वरिष्ठ न्यायाधीशों से मुलाकात करके विवाद समाप्त करने की कोशिश की, जिन्होंने गत शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके शीर्ष अदालत की कथित प्रशासनिक खामियों की ओर इशारा किया था। सूत्रों के अनुसार मुख्य न्यायाधीश ने न्यायपालिका की कार्यप्रणाली पर अंगुली उठाने वाले चारों न्यायाधीशों- न्यायमूर्ति जस्ती चेलामेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई,
मैक्सिको सिटीः गोताखोरों के एक समूह ने पूर्वी मैक्सिको में दुनिया की सबसे लंबी जलमग्न सुरंग खोजी है जिससे कई  चौंकाने वाले राज खुले हैं। यह सुरंग 347 किलोमीटर लंबी है। इस खोज के बाद मैक्सिको के आसपास के क्षेत्रों में विकसित हुई प्राचीन माया सभ्यता के बारे में और जानकारी प्राप्त हो सकती है।
नई दिल्ली: भारत की महत्वाकांक्षी परियोजना बुलेट ट्रेन में काफी बढ़ी भूमिका जापान की रहेगी और 17 अरब डालर की इस परियोजना में जापानी कंपनियों को ही बड़े ठेके मिलने के आसार हैं। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आर्थिक नीति के प्रमुख घटक- मेक इन इंडिया-को बढ़ावा देने के कदम के अनुकूल नहीं है।
नई दिल्ली: जुए और सट्टेबाजी का अवैध धंधा करने वालों को पकडऩे में उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद करने वाली राज्य की 18 वर्षीय नाजिया उन 18 बच्चों में शामिल हैं जिन्हें इस साल राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जनवरी को इन बच्चों को ये पुरस्कार प्रदान करेंगे जिनकी पांच श्रेणियां भारत पुरस्कार, गीता चोपड़ा पुरस्कार, संजय चोपड़ा पुरस्कार, बापू गैधानी पुरस्कार और सामान्य राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार हैं।
नई दिल्ली: गुजरात के तट के निकट मर्चेंट नेवी के एक तेल टैंकर में गुरुवार को आग लग गई. एमटी गणेश नाम के इस ऑयल टैंकर में कांधला पोर्ट से 15 नॉटिकल मील दूर आग लग गई थी. हादसे में दो क्रू मेंबर घायल भी हुए हैं. टैंकर से 26 क्रू मेंबर को बचाया है. तेल रिसाव से बचने के लिए ऑयल टैंकर को एक सुरक्षित जगह पर ले जाया गया. टैंकर में 30,000 टन हाई-स्पीड डीजल है.
श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में पिछले दो साल में पथराव करने के मामले में करीब 11290 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।साथ ही पिछले साल हुई आतंकी घटनाओं में 213 आतंकवादी मारे गए और 51 नागरिकों को अपनी जान गवानी पड़ी।
18-01-2018
भोपाल। मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशनों में महिला टायलेट के पास सेनेटरी वेंडिंग मशीन लगवाने और उसके डिस्पोजल के लिए इंसीनरेटर लगाने की व्यवस्था कराने को लेकर महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्विनी लोहानी से मुलाकात की।
18-01-2018
नई दिल्‍ली : राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आधार को सुरक्षित बताते हुए कहा है कि हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि Google, फेसबुक जैसे दिग्‍गज सोशल प्लेटफॉर्म्स की वजह से आधार के खिलाफ आवाज उभरी है. उन्‍होंने गुरुवार को एक ट्वीट में यह बात कही.
दिनेश निगम ‘त्यागी’
-गुजरात से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शपथ ग्रहण समारोह शुरू होने से पहले लौटे तो उनसे पार्टी नेतृत्व की नाराजगी लेकर अटकलें शुरू हो गर्इं, इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान की कुर्सी खतरे में बताई जाने लगी। अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद प्रहलाद पटेल को नई जवाबदारी देने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि अगले विधानसभा चुनाव में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है। ऐसी अटकलों के बीच प्रदेश नेतृत्व  चिंता में है। साफ है कि भाजपा नेतृत्व कोई निर्णय ले या न  ले, पर इन अटकलों से कई नेताओं की नींद उड़ी हुई है।...
18-01-2018
मुंबई: शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह पर निशाना साधते हुए उनसे कहा कि वे विहिप नेता प्रवीण तोगडिय़ा के उनकी हत्या की साजिश रचे जाने संबंधी दावे पर स्पष्टीकरण दे। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छपे एक संपादकीय में कहा, ‘‘जब भारत में हिंदुत्व समर्थक लोगों को अपनी जान का भय हो,
18-01-2018
मुंबईः नए साल के बाद बैकिंग सैक्टर में काफी बदलाव हुए है। जहां बैंको की और से हर सर्विस के लिए चार्ज वसूलने की तैयारी की जा रही है वहीं देश के तीसरी बड़े प्राइवेट बैंक एक्सिस बैंक ने लोन रेट बढ़ा दिए है। बैंक ने 0.05 फीसदी की दर से लोन महंगा करने का एलान किया है। यह दरें आज से लागू हो जाएगी।
कैबिनेट: सातवें वेतनमान पर बैठक में नहीं हुई चर्चा, मेधावी छात्रों की फीस देगी सरकारभोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा हुई। हालांकि, सातवें वेतनमान का मुद्दा स्थगित कर दिया गया। कयास लगाई जा रही थी कि प्रदेश के साढ़े चार लाख कर्मचारियों को 1 जुलाई 2017 से ...
भोपाल/ प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मंगलवार को विधानसभा में घोषणा की कि लोगों के करोड़ों रुपए ठग कर भागने वाली कंपनियों की मानीटरिंग एवं समय पर कार्रवाई करने के उद्देश्य से पुलिस मुख्यालय में एडीजी के नेतृत्व में एक मानीटरिंग सेल का गठन किया जाएगा। इसके साथ रिजर्व बैंक आफ इंडिया को पत्र लिखकर आग्रह किया जाएगा कि वे कंपनियों को लाइसेंस जारी करने से पहले पुलिस का सत्यापन अनिवार्य करें। गृह मंत्री विधानसभा में भाजपा के यशपाल सिंह सिसोदिया द्वारा लाए गए ध्यानाकर्षण एवं सदस्यों द्वारा व्यक्त की गई आशंकाओं का जवाब दे रहे थे।


देवदत्त दुबे
सब्र, शांति, धैर्य इस समय सब गायब है। सभी में उतावलापन देखा जा रहा है कोई प्रतिष्ठा बचाने तो कोई पाने के लिए बैचेन हैं वे लोग भी बैचेन हैं जो देख रहे हैं पद और प्रतिष्ठा पाने के बाद भी कोई सुखी दिखाई नहीं देता। चाहे प्रधानमंत्री है, मंत्री हो, मुख्यमंत्री हो, न्यायाधीश हो, अधिकारी हो सबके सब अपने-अपने कष्ठ हैं। बावजूद इसके सभी पदों और पैसों में ही सुख, शांति, प्रतिष्ठा की खोज है और इसी कारण चुनावी वर्ष में होड़ और हुज्जत बढ़ गई है।...
बाहुबली 2बाहुबली जब से रिलीज हुई है तब से फिल्मी दुनिया पर छाई हुई है. भारत में सफलता पाने वाली बाहुबली 2 विदेश को विदेशों में भी काफी सराहा जा रहा है. खबर है कि बाहुबली 2 मोस्को के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई जाएगी.
सर्दियों मेें धूप हर किसी को ही अच्छी लगती है लेकिन आजकल लोग या तो टैनिंग की वजह से या फिर अपने काम काज के कारण धूप नहीं ले पाते लेकिन यदि आप इसके फायदों के बारे में जानेगें तो आपको पता चलेगा कि धूप लेने से कितनी ही बीमारियां ठीक होती है।
.......
25 सितंबर
उपांग ललिता पंचमी व्रत। ललिता पंचमी। सोमवती पंचमी पर्व। बुध अस्त पूर्व में 16/22 पर।
26 सितंबर
बुध कन्या राशि में 10/28 पर। शुक्र पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में 26/20 पर।
27 सितंबर
मूल नक्षत्र में सरस्वती देवी का आवाह्न। भद्रकाली अवतार। अन्नपूर्णा परिक्रमा प्रारम्भ 19/09 बजे से। ओली प्रारम्भ (जैन) चतुर्थी पक्ष। सूर्य हस्त नक्षत्र में 05/56 पर। सूर्य-सूर्य, स्त्री-नपुंसक योग, वाहन मूषक, वायु नाड़ी, तदीश सूर्य (पुरुष), अत: बहुत हवा चले अनावृष्टि हो।
28 सितंबर
दुर्गाष्टमी व्रत। महाष्टमी। अष्टमी का हवनादि आज ही करें। पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में सरस्वती देवी का पूजन। अन्नपूर्णा परिक्रमा समाप्त 21/37 बजे। ओली प्रारम्भ (जैन पंचमी पक्ष)। श्री अष्टभुजी दुर्गा शक्ति पीठ (दुर्गा मंदिर) कानपुर में शतचण्डी यज्ञ का हवन पूर्णाहुति एवं महाप्रसाद वितरण। शक्ति संगीत सभा।
29 सितंबर......


iPage

iPage

Powerful Web Hosting and Domain Names for Home and Business

Our Platform Serves Over 1,000,000 Websites
click to chat with a live agent

This site is temporarily unavailable

If you manage this site and have a question about why the site is not available, please contact iPage directly.