खेल
12-10-2012
 जोहानिसबर्ग। सियालकोट स्टालियंस के कप्तान शोएब मलिक ने चैंपियंस लीग टी20 क्वालीफाइंग पूल एक मैच में हैंपशर के खिलाफ जीत के बावजूद कहा कि उनकी टीम की गेंदबाजी में अब भी सुधार की गुंजाइश है। मलिक ने छह विकेट से जीत के बाद कहा कि हमें गेंदबाजी को लेकर अब भी संघर्ष करना पड़ रहा है, लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।  
09-10-2012
Dhoni skips terrotorial army paradeनई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कप्तान और थल सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि से सम्मानित महेंद्र सिंह धौनी ने राजधानी में आयोजित थल सेना की सालाना परेड में जाना बेहतर नहीं समझा जिसके बाद से इस बहस को हवा मिल गई है कि क्या आखिर इन मशहूर हस्तियों को इस तरह के सम्मान से नवाजा जाना सही है।
09-10-2012
Sachin proposes request to merge sports into edu systemनई दिल्ली। भारत के दिग्गज बल्लेबाज और राज्यसभा सांसद सचिन रमेश तेंदुलकर ने सरकार को पत्र लिखकर गुजारिश की है कि खेल को शिक्षा का एक अहम हिस्सा बना दिया जाए, जिसके लिए वह खुद भी सरकार के साथ मिलकर काम करने को तैयार हैं। 39 वर्षीय सचिन तेंदुलकर ने मानव संसाधन मंत्री कपिल सिब्बल को एक पत्र के जरिए कहा है कि भारत में.....
09-10-2012
Roberts is not convinced World T20 glory will usher in a new era for WIमुंबई। सातवें और आठवें दशक में अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों की हालत पतली कर देने वाले महान कैरेबियाई गेंदबाज एंडी रॉब‌र्ट्स टी-20 विश्व कप में वेस्टइंडीज टीम के खिताब जीतने से खुश हैं, लेकिन उनका मानना है कि उन्हें असल खुशी तब होगी जब यह टीम अपने इस जीत के सिलसिले को आगे भी कायम रखेगी।
08-10-2012
Vettel becomes champion in Japanसुजुका [जापान]। पिछले साल शानदार प्रदर्शन करके लगातार दो बार फार्मूला वन विश्व चैंपियन बनने का कारनामा करने वाले जर्मनी के फार्मूला वन चालक सेबेस्टियन वेटल ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है और उन्होंने जापान ग्रां प्री पर कब्जा जमा लिया है।
मौजूदा विश्व चैंपियन और रेड बुल टीम के चालक वेटल ने....
08-10-2012
dhoni may lose captaincy of t 20नई दिल्ली। हो सकता है कि महेंद्र सिंह धौनी टी-20, वन डे और टेस्ट में किसी एक ही फॉर्मेट के कप्तान रहें। चयन समिति और क्रिकेट बोर्ड के कुछ अधिकारी इस बात को लेकर संजीदगी से विचार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, चयनकर्ता इस पर फोकस कर रहे हैं कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की तरह भारत में भी तीनों फॉर्मैट के लिए अलग कप्तान बनाए जाएं।
07-10-2012
Leander Paes-Radek Stepanek lose in Japan Open finalटोक्यो। भारत के अनुभवी खिलाड़ी लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक की जोड़ी को जापान ओपेन के खिताबी जंग में हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बावजूद पेस अपने जोड़ीदार के साथ अगले हफ्ते होने वाले एटीपी व‌र्ल्ड टूर फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर गए है।
04-10-2012
सुजुका। सात बार के फार्मूला वन चैंपियन दिग्गज चालक माइकल शूमाकर ने आज ऐलान कर दिया कि 2012 का सीजन उनका आखिरी फार्मूला वन सीजन होगा यानी 25 नवंबर को होने वाली सीजन की आखिरी रेस ब्राजील ग्रांप्री शूमाकर के बेमिसाल करियर की आखिरी रेस होगी। यह दूसरी बार होगा कि माइकल इस खेल से संन्यास लेने जा रहे हैं।  
04-10-2012
बीजिंग। भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और स्पेन की नूरिया लागोस्टेरा की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चाइना ओपन के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। उन्होंने मैच में पीछे चलने के बावजूद जूलिया जार्जस और बारबरा स्ट्रेकोवा की जोड़ी को परास्त किया।  
04-10-2012
जोहांसबर्ग। आईपीएल 2009 की मेजबानी से जुड़े बोनस स्कैंडल से जूझ रहे क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने आश्वासन दिया है कि इस बार चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के आयोजन में ऐसी कोई गड़बड़ नहीं होगी। टूर्नामेंट निदेशक नासेइ अप्पैया ने कहा कि इस बार कोई वित्ताीय अनियमितता नहीं होगी।  
03-10-2012
कोलंबो। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के होटल के कमरे से आज श्रीलंका पुलिस ने तीन ब्रिटिश महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए विश्व विख्यात कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल के कमरे से भी महिला पकड़ी गई। हालांकि पूछताछ के बाद महिलाओं को रिहा कर दिया गया है।  
03-10-2012
मैड्रिड। स्टार फुटबालर लियोन मेसी के बनाए दो बेहतरीन पास के दम पर एफसी बार्सिलोना ने चैंपियंस लीग मुकाबले में बेनफिका को 2-0 के अंतर से आसानी से हरा दिया लेकिन जीत का जश्न उस समय फीका पड़ गया जब इस मुकाबले में उसके कप्तान चार्लेस पुयोल गंभीर रूप से चोटिल हो गए।  
03-10-2012
 कोलंबो। टी 20 विश्व कप के आखिरी सुपर-8 मैच के दौरान चोट लगने की वजह से सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को टी-20 चैंपियंस लीग से बाहर बैठाया जा सकता है। मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त सहवाग की एड़ी में चोट लगी थी।
02-10-2012
 कोलंबो। एक बार फिर भारत की मजबूत बल्लेबाजी निर्णायक मौके में दगा दे गई और परिणामस्वरूप टी-20 विश्व कप में सुपर-आठ के दूसरे ग्रुप के अंतिम मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को एक रन से हराने के बावजूद टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही। अंतिम-चार में पहुंचने के लिए भारत को यह मैच 31 रनों के अंतर से जीतना था पर ऐसा कर पाने में वह नाकाम रहा और टूर्नामेंट से बाहर हो गया।  
02-10-2012
 पोर्ट ऑफ स्पेन। त्रिनिदाद एवं टोबैगो क्रिकेट बोर्ड (टीटीसीबी) ने एक खास समारोह मे महान बल्लेबाज ब्रायन लारा सहित 33 खिलाड़ियों को सम्मानित किया है। सम्मानित खिलाड़ियों में मौजूदा टीम के कुछ खिलाड़ी भी शामिल है। टीटीसीबी ने त्रिनिदाद एवं टौबैगो की 50वें स्वतंत्रता दिवस पर यह सम्मान समारोह आयोजित किया। 
02-10-2012
 मैड्रिड। रीयल मैड्रिड ने अपने स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के तीन गोल की मदद से स्पेनिश लीग में डिपोर्टिवो ला कोरूना को 5-1 से पराजित कर दिया। रविवार को खेले गए मैच में मैड्रिड ने शानदार खेल दिखाया और डिपोर्टिवो ला कोरूना को खेल के हर क्षेत्र में पछाड़ा। 
01-10-2012
पाल्लेकल। लसिथ मलिंगा [5/31] के एक ही ओवर में दिए तिहरे झटके से इंग्लैंड का शीर्ष क्रम बुरी तरह से लड़खड़ा गया लेकिन समित पटेल [67] के जुझारू संघर्ष के बावजूद विश्व चैंपियन टीम को टी-20 विश्व कप के सुपर-आठ चरण में ग्रुप-एक के अंतिम मुकाबले में श्रीलंका के हाथों 19 रनों से मिली हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर का मुंह देखना पड़ा।  
01-10-2012
 कोलंबो। विराट कोहली (नाबाद 78) के शानदार अर्धशतक की मदद से भारतीय टीम ने रविवार को टी-20 विश्व कप के सुपर-8 दौर के हाईवोल्टेज मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। पर अभी भी ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार के बाद भारत मुश्किल में नजर आ रहा था। अब तक इस ग्रुप से किसी भी टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना तय नहीं है। 
01-10-2012
पाल्लेकल। मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड को अगर अपना खिताब बचाने की मुहिम में बने रहना है, तो उसे सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 विश्व कप के सुपर-8 मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। इंग्लैंड ने अभी एक मैच जीता है, जबकि एक मैच में उसे हार मिली है। इसलिए सोमवार का मैच उसके लिए करो या मरो जैसा बन गया है। यदि स्टुअर्ट ब्रॉड की अगुआई वाली टीम हार जाती है तो उसका बाहर होना लगभग तय है।
30-09-2012
कोलंबो। टीम इंडिया ने विश्व कप में अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर एक बार फिर अपनी श्रेष्ठता साबित कर दी है। चौथे टी-20 विश्व कप के सुपर-आठ में दूसरे ग्रुप के करो या मरो के मुकाबले में भारत ने विराट कोहली [नाबाद 78 रन, 1 विकेट] और युवराज सिंह [नाबाद 19 रन, 2 विकेट] के दम पर पाकिस्तान को तीन ओवर शेष रहते आठ विकेट से हराते हुए अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा।  
30-09-2012
 पाल्लेकेले। श्रीलंका और इंग्लैंड की क्रिकेट टीमों को ट्वेंटी-20 विश्व कप के सुपर-8 दौर में धीमी ओवर गति को लेकर जुर्माना भरना पड़ा है। शनिवार को श्रीलंका की भिडं़त वेस्टइंडीज से हुई थी। उससे पहले पाल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय मैदान पर इंग्लैंड का सामना न्यूजीलैंड के साथ हुआ था।  
30-09-2012
बीजिंग। फ्रांस की मारियन बर्टोली महिला एकल मुकाबले में सर्बियाई खिलाड़ी बोजाना जोवानोवस्की को हराकर चाइना ओपेन टेनिस के दूसरे दौर में पहुंच गई हैं। टूर्नामेंट की छठी वरीय इटली की सारा इरानी को चोटिल होकर प्रतियोगिता से बाहर होना पड़ा।  
29-09-2012
 
Image Loadingभारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने विश्व टी20 चैम्पियनशिप के सुपर-8 चरण में यहां ऑस्ट्रेलिया के हाथों नौ विकेट की शिकस्त बाद कहा कि उनके बल्लेबाजों ने संभवत: 20 रन कम बनाए लेकिन विरोधी टीम ने जैसी बल्लेबाजी की उसे देखते हुए 180 रन का स्कोर भी कम पड़ता। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 140 रन बनाए जिसके जवाब में ...
29-09-2012
Leander Paes, Horia Tecau bow out of Thailand Openबैंकॉक। भारत के लिएंडर पेस और जापान के होरिया टेकाउ की शीर्ष वरीय जोड़ी शुक्रवार को थाइलैंड ओपेन के सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।भारत-जापान की जोड़ी को अमेरिका के एरिक बूटोर्क और ऑस्ट्रेलिया के पॉल हेन्ले की चौथी वरीय जोड़ी ने ...

 
29-09-2012
Saina Nehwal flies IAF jet trainer Kiran MK IIहैदराबाद। लंदन ओलंपिक में बैडमिंटन में कांस्य पदक जीतने वाली स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल ने शुक्रवार को भारतीय वायुसेना के विमान में उड़ान भरी। इस अनुभव को उन्होंने 'सपना सच हुआ' जैसा करार दिया। वैसे, उड़ान भरने से पहले वह काफी नर्वस थीं। डिंडिगुल स्थित ट्रेनिंग अकादमी में साइना किरण जेट ट्रेनर पर सवार होकर करीब 20 मिनट तक हवा से ....
दिल्ली: उच्चतम न्यायालय के प्रधान व न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने आज उन चार वरिष्ठ न्यायाधीशों से मुलाकात करके विवाद समाप्त करने की कोशिश की, जिन्होंने गत शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके शीर्ष अदालत की कथित प्रशासनिक खामियों की ओर इशारा किया था। सूत्रों के अनुसार मुख्य न्यायाधीश ने न्यायपालिका की कार्यप्रणाली पर अंगुली उठाने वाले चारों न्यायाधीशों- न्यायमूर्ति जस्ती चेलामेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई,
मैक्सिको सिटीः गोताखोरों के एक समूह ने पूर्वी मैक्सिको में दुनिया की सबसे लंबी जलमग्न सुरंग खोजी है जिससे कई  चौंकाने वाले राज खुले हैं। यह सुरंग 347 किलोमीटर लंबी है। इस खोज के बाद मैक्सिको के आसपास के क्षेत्रों में विकसित हुई प्राचीन माया सभ्यता के बारे में और जानकारी प्राप्त हो सकती है।
नई दिल्ली: भारत की महत्वाकांक्षी परियोजना बुलेट ट्रेन में काफी बढ़ी भूमिका जापान की रहेगी और 17 अरब डालर की इस परियोजना में जापानी कंपनियों को ही बड़े ठेके मिलने के आसार हैं। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आर्थिक नीति के प्रमुख घटक- मेक इन इंडिया-को बढ़ावा देने के कदम के अनुकूल नहीं है।
नई दिल्ली: जुए और सट्टेबाजी का अवैध धंधा करने वालों को पकडऩे में उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद करने वाली राज्य की 18 वर्षीय नाजिया उन 18 बच्चों में शामिल हैं जिन्हें इस साल राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जनवरी को इन बच्चों को ये पुरस्कार प्रदान करेंगे जिनकी पांच श्रेणियां भारत पुरस्कार, गीता चोपड़ा पुरस्कार, संजय चोपड़ा पुरस्कार, बापू गैधानी पुरस्कार और सामान्य राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार हैं।
नई दिल्ली: गुजरात के तट के निकट मर्चेंट नेवी के एक तेल टैंकर में गुरुवार को आग लग गई. एमटी गणेश नाम के इस ऑयल टैंकर में कांधला पोर्ट से 15 नॉटिकल मील दूर आग लग गई थी. हादसे में दो क्रू मेंबर घायल भी हुए हैं. टैंकर से 26 क्रू मेंबर को बचाया है. तेल रिसाव से बचने के लिए ऑयल टैंकर को एक सुरक्षित जगह पर ले जाया गया. टैंकर में 30,000 टन हाई-स्पीड डीजल है.
श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में पिछले दो साल में पथराव करने के मामले में करीब 11290 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।साथ ही पिछले साल हुई आतंकी घटनाओं में 213 आतंकवादी मारे गए और 51 नागरिकों को अपनी जान गवानी पड़ी।
18-01-2018
भोपाल। मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशनों में महिला टायलेट के पास सेनेटरी वेंडिंग मशीन लगवाने और उसके डिस्पोजल के लिए इंसीनरेटर लगाने की व्यवस्था कराने को लेकर महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्विनी लोहानी से मुलाकात की।
18-01-2018
नई दिल्‍ली : राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आधार को सुरक्षित बताते हुए कहा है कि हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि Google, फेसबुक जैसे दिग्‍गज सोशल प्लेटफॉर्म्स की वजह से आधार के खिलाफ आवाज उभरी है. उन्‍होंने गुरुवार को एक ट्वीट में यह बात कही.
दिनेश निगम ‘त्यागी’
-गुजरात से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शपथ ग्रहण समारोह शुरू होने से पहले लौटे तो उनसे पार्टी नेतृत्व की नाराजगी लेकर अटकलें शुरू हो गर्इं, इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान की कुर्सी खतरे में बताई जाने लगी। अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद प्रहलाद पटेल को नई जवाबदारी देने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि अगले विधानसभा चुनाव में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है। ऐसी अटकलों के बीच प्रदेश नेतृत्व  चिंता में है। साफ है कि भाजपा नेतृत्व कोई निर्णय ले या न  ले, पर इन अटकलों से कई नेताओं की नींद उड़ी हुई है।...
18-01-2018
मुंबई: शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह पर निशाना साधते हुए उनसे कहा कि वे विहिप नेता प्रवीण तोगडिय़ा के उनकी हत्या की साजिश रचे जाने संबंधी दावे पर स्पष्टीकरण दे। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छपे एक संपादकीय में कहा, ‘‘जब भारत में हिंदुत्व समर्थक लोगों को अपनी जान का भय हो,
18-01-2018
मुंबईः नए साल के बाद बैकिंग सैक्टर में काफी बदलाव हुए है। जहां बैंको की और से हर सर्विस के लिए चार्ज वसूलने की तैयारी की जा रही है वहीं देश के तीसरी बड़े प्राइवेट बैंक एक्सिस बैंक ने लोन रेट बढ़ा दिए है। बैंक ने 0.05 फीसदी की दर से लोन महंगा करने का एलान किया है। यह दरें आज से लागू हो जाएगी।
कैबिनेट: सातवें वेतनमान पर बैठक में नहीं हुई चर्चा, मेधावी छात्रों की फीस देगी सरकारभोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा हुई। हालांकि, सातवें वेतनमान का मुद्दा स्थगित कर दिया गया। कयास लगाई जा रही थी कि प्रदेश के साढ़े चार लाख कर्मचारियों को 1 जुलाई 2017 से ...
भोपाल/ प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मंगलवार को विधानसभा में घोषणा की कि लोगों के करोड़ों रुपए ठग कर भागने वाली कंपनियों की मानीटरिंग एवं समय पर कार्रवाई करने के उद्देश्य से पुलिस मुख्यालय में एडीजी के नेतृत्व में एक मानीटरिंग सेल का गठन किया जाएगा। इसके साथ रिजर्व बैंक आफ इंडिया को पत्र लिखकर आग्रह किया जाएगा कि वे कंपनियों को लाइसेंस जारी करने से पहले पुलिस का सत्यापन अनिवार्य करें। गृह मंत्री विधानसभा में भाजपा के यशपाल सिंह सिसोदिया द्वारा लाए गए ध्यानाकर्षण एवं सदस्यों द्वारा व्यक्त की गई आशंकाओं का जवाब दे रहे थे।


देवदत्त दुबे
सब्र, शांति, धैर्य इस समय सब गायब है। सभी में उतावलापन देखा जा रहा है कोई प्रतिष्ठा बचाने तो कोई पाने के लिए बैचेन हैं वे लोग भी बैचेन हैं जो देख रहे हैं पद और प्रतिष्ठा पाने के बाद भी कोई सुखी दिखाई नहीं देता। चाहे प्रधानमंत्री है, मंत्री हो, मुख्यमंत्री हो, न्यायाधीश हो, अधिकारी हो सबके सब अपने-अपने कष्ठ हैं। बावजूद इसके सभी पदों और पैसों में ही सुख, शांति, प्रतिष्ठा की खोज है और इसी कारण चुनावी वर्ष में होड़ और हुज्जत बढ़ गई है।...
बाहुबली 2बाहुबली जब से रिलीज हुई है तब से फिल्मी दुनिया पर छाई हुई है. भारत में सफलता पाने वाली बाहुबली 2 विदेश को विदेशों में भी काफी सराहा जा रहा है. खबर है कि बाहुबली 2 मोस्को के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई जाएगी.
सर्दियों मेें धूप हर किसी को ही अच्छी लगती है लेकिन आजकल लोग या तो टैनिंग की वजह से या फिर अपने काम काज के कारण धूप नहीं ले पाते लेकिन यदि आप इसके फायदों के बारे में जानेगें तो आपको पता चलेगा कि धूप लेने से कितनी ही बीमारियां ठीक होती है।
.......
25 सितंबर
उपांग ललिता पंचमी व्रत। ललिता पंचमी। सोमवती पंचमी पर्व। बुध अस्त पूर्व में 16/22 पर।
26 सितंबर
बुध कन्या राशि में 10/28 पर। शुक्र पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में 26/20 पर।
27 सितंबर
मूल नक्षत्र में सरस्वती देवी का आवाह्न। भद्रकाली अवतार। अन्नपूर्णा परिक्रमा प्रारम्भ 19/09 बजे से। ओली प्रारम्भ (जैन) चतुर्थी पक्ष। सूर्य हस्त नक्षत्र में 05/56 पर। सूर्य-सूर्य, स्त्री-नपुंसक योग, वाहन मूषक, वायु नाड़ी, तदीश सूर्य (पुरुष), अत: बहुत हवा चले अनावृष्टि हो।
28 सितंबर
दुर्गाष्टमी व्रत। महाष्टमी। अष्टमी का हवनादि आज ही करें। पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में सरस्वती देवी का पूजन। अन्नपूर्णा परिक्रमा समाप्त 21/37 बजे। ओली प्रारम्भ (जैन पंचमी पक्ष)। श्री अष्टभुजी दुर्गा शक्ति पीठ (दुर्गा मंदिर) कानपुर में शतचण्डी यज्ञ का हवन पूर्णाहुति एवं महाप्रसाद वितरण। शक्ति संगीत सभा।
29 सितंबर......


iPage

iPage

Powerful Web Hosting and Domain Names for Home and Business

Our Platform Serves Over 1,000,000 Websites
click to chat with a live agent

This site is temporarily unavailable

If you manage this site and have a question about why the site is not available, please contact iPage directly.