प्रादेशिक समाचार
06-09-2016
इंदौर। पारिवारिक विवाद और रिश्तों में टूटन की कीमत चार बहुओं को जान देकर चुकाना पड़ी। रविवार को जहां तीन नवविवाहिताओं ने आत्महत्या कर ली। वहीं कुछ दिन पहले जान देने वाली एक नवविवाहिता के मामले में सास, ससुर, पति और अन्य पर पुलिस ने 50 लाख रुपए के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया है। पहला मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र के साईं रेसीडेंसी का है। 27 अगस्त की रात यहां रहने वाली 25 वर्षीय बुलबुल जैन ने फांसी लगा ली।
06-09-2016
Image result for bad roadग्वालियर। बरसात के दौरान गड्ढों में तब्दील गारंटी पीरियड़ की 512 सड़कों की पेंच रिपेयरिंग का काम 25 से 30 सितम्बर के बीच कराया जाएगा। वहीं निगम द्वारा बनवाई जाने वाली 22 सड़कों की डीपीआर इसी माह के अंत तक तैयार हो जाएगी। आयुक्त अनय द्विवेदी ने इस मामले में बताया कि निगम अमले ने गारंटी पीरियड वाली 512 सड़कों को चि-ति कर लिया है। 55 करोड़ की इन सड़कों की 10 प्रतिशत राशि निगम में जमा है। सभी ठेकेदारों को निर्देश दे दिए गए हैं कि वह 25 से 30 सितम्बर के बीच इनकी पेंच रिपेयरिंग करवा लें।
06-09-2016
रतलाम। दीनदयाल नगर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से पिस्टलों के सौदागर सहित अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चार देशी पिस्टल, 315 बोर का एक देशी कट्टा व दो कारतूस जब्त किए गए। गिरफ्तार आरोपियों में एक युवक उज्जैन जिले की खाचरौद तहसील के ग्राम नरसिंहगढ़ और एक युवक धार के ग्राम गंधवानी का रहने वाला है। आरोपी पिस्टल बेचने रतलाम आए थे और पूर्व में भी कई पिस्टलें बेच चुके हैं।